जिस महम कांड की वो बात कर रहे है उसके लिए CBI अपनी क्लोज़र रिपोर्ट दाखिल कर चुकी है: अत्रे(Video)

9/13/2018 5:55:14 PM

चंडीगढ़(धरणी): पलवल से कांग्रेस के विधायक करण दलाल की तरफ से अभय चौटाला पर लगाए गए आरोपों पर इनैलो के प्रवक्ता प्रवीण अत्रे ने कहा कि यह पहली बार नहीं है। जब कारण दलाल इस तरह के आरोप लगा रहे हैं। दलाल एक नकारात्मक सोच के व्यक्ति है। कारण दलाल के सुप्रिया और आमिर के सर पर गोली लगने के बयान पर प्रवीण अत्रे ने कहा कि जिस महम कांड की वो बात कर रहे है उसके लिए कमीशन बनाकर सीबीआई अपनी क्लोज़र रिपोर्ट दाखिल कर चुकी है। 

यह केवल करण दलाल की बौखलाहट है कि वह इस तरह की बयानबाजी कर रहे है। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति हरियाणा प्रदेश के लिए और ढाई करोड़ की जनता के साथ लोकप्रिय देवीलाल जी के लिए ऐसे अपशब्दों का प्रयोग कर सकता है उनसे और क्या अपेक्षा की जा सकती है। अभय चौटाला के सर में गोली मारने के बयान पर सफाई देते हुए प्रवीण अत्रे ने कहा कि मैंने पूरा वीडियो देखा है उन्होंने आत्म रक्षा के लिए ऐसा कहा है। 

करण दलाल ने पहले ऐसे शब्दों का प्रयोग किया और फिर नेता प्रतिपक्ष की तरफ हमला करने की कोशिश की गई। कानून में भी अक्षमता के अनुसार आत्म रक्षा का अधिकार दिया गया है। अभय चौटाला के पलवल से चुनाव लड़ने की कारण दलाल की चुनौती पर कहा कि प्रदेश और देवीलाल के बारे में ऐसे शब्दों का प्रयोग करने वाले व्यक्ति को जनता ही अगली बार नहीं चुनेगी और करण दलाल विधानसभा की शक्ल भी नहीं देख पाएंगे। 

अभय चौटाला के घर पर हथियारों की जांच के बयान पर प्रवीण अत्रे ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार दस साल रही तब भी इन्होंने बहुत कोशिश की। उन्होंने कहा कि करण दलाल एक समधी मुख्यमंत्री थे। उन्होंने प्रदेश के संसाधनों को लूटा और प्रदेश की जनता को प्रताड़ित करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि लोगों ने एफआईआर भी दर्ज करवाई। इसलिए करण दलाल का इतिहास बताने के लिए यह सब काफी है। 

Rakhi Yadav