हथीन के एसडीएम ने दिखाया सिंघम रूप, बाहर निकलने वालों को डंडा लेकर दौड़ाया (VIDEO)

3/27/2020 4:14:43 PM

पलवल (गुरुदत्त गर्ग):  पलवल जिले के उपमंडल हथीन के एसडीएम वकील अहमद ने अपना सिंघम रूप दिखाते हुए मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में डंडा लेकर लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों के पीछे दौड़ लगाई। एसडीएम का यह रूप देखकर ग्रामीण भी दुम दबाकर भाग खड़े हुए। इस अवसर को के साथ में पुलिस का एक कर्मचारी भी मौजूद नहीं था।

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिन के लिए लॉक डाउन का आह्वान किया है। जिसका सख्ती से पालन करने के लिए प्रत्येक राज्य के मुख्यमंत्री और तमाम अधिकारियों को आदेश दिया गया था, बावजूद इसके देश के बहुत से क्षेत्रों में लॉक डाउन का लगातार उल्लंघन किया जा रहा है। 

इसी तरह से हथीन में भी लॉक डाउन का उल्लंघन करके घर से बाहर निकलते रहते हैं और झुंड बनाकर बैठे रहते हैं। आज सुबह इस तरह की सूचना मिलने के बाद एसडीएम अकील अहमद क्षेत्र का दौरा करने के लिए निकले तो जगह-जगह सड़कों पर गलियों में लोगों का जमावड़ा लगे हुए देखा तो वे तमतमा गए। उन्होंने डंडा लेकर लोगों के पीछे दौड़ लगाने शुरू कर दिए। हालांकि एसडीएम महोदय लोगों के पास पहुंचते उससे पहले लोग दुम उठा कर के भाग खड़े हुए।

Shivam