बदमाशों का कहर, गोली लगने से शख्स घायल, मामले की जांच में जुटी पुलिस

6/7/2022 4:01:14 PM

यमुनानगर(सुमित) : जिले मे बढ़ता क्राइम का ग्राफ पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहा है। ताजा मामले में एक शख्स को गोली लगी है। जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई । पीड़ित को चंडीगढ़ पीजीआई में रेफर किया हुआ है जहां उसका इलाज चल रहा है।

पूरा मामला जगाधरी प्रकाश चौंक का है। जहां पीड़ित दीपक पर किसी ने गोली चलाई है जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गया। बताया जा रहा है कि दीपक मूल रूप से फैजाबाद का रहने वाला है और अभी जिले में निजी नौकरी करता है।

 दीपक के परिवार वालो ने बताया कि वह दोपहर को ट्रेन से यमुनानगर पहुंचा था। जिस ट्रेन में दीपक आया था उसी में पटना से उसका दोस्त विशाल भी आया है। विशाल की मां बेबी की माने तो दीपक और उनका बेटा विशाल दोनों दोस्त है और विशाल दीपक के साथ हरिद्वार घूमने आया था।

बेबी ने बताया कि दोनों दोपहर को पहुंचे और जगाधरी काली माता मंदिर के पास उनके घर पर रूके फ्रेश होने के बाद शाम को विशाल ने कहा कि वह एक महीने के लिए आया है थोड़ा काम पता करने जा रहा है। आधा घंटा भी नही हुआ कि फोन आ गया कि दीपक को गोली लग गई। ।

फिलहाल, पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है वहीं शहर में नाकाबंदी की गई है और सीसीटीवी कैमरों की मदद से भी मामले की छानबीन की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च)

Content Writer

Vivek Rai