दरिंदगी की हदें पार, दिव्यांग महिला को बनाया हवस का शिकार

5/22/2018 1:50:29 PM

गुरुग्राम(सतीश राघव): प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रही दुष्कर्म की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला साइबरसिटी गुरुग्राम से सामने अाया है। जहां  47 साल की गूंगी और बहरी महिला के साथ दुष्कर्म किया गया, जिसके बाद पीड़िता ने इशारे से अपनी आपबीती परिवार के लोगों को बताई, अारोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।   

पुलिस को दी लिखित शिकायत में पीड़ित परिवार ने आऱोप लगाया है कि पीड़िता डेढ़ महीने पहले ही वेस्ट बंगाल से गुरुग्राम अपने रिश्तेदार के पास आई थी। सिकंदरपुर में पीड़िता के परिजन किराए पर रहते है। आरोप है कि पीड़िता बीती रात के करीब साढ़े ग्यारह बजे बाथरूम के लिए उठी थी। उसी दौरान पड़ोस में ही रहने वाला 25 साल का  युवक उसका मुंह दबा कर अपने कमरे में खीच ले गया, जहां महिला को डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। 

रोती बिलखती पीड़िता ने रिश्तेदारों को इशारों में आपबीती बताई। परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आऱोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।
 

Deepak Paul