14 हजार की रिश्वत लेने वाले हवलदार को भेजा जेल

3/5/2019 7:55:09 PM

पलवल(दिनेश): गुरूग्राम विजिलेंस की टीम द्वारा उटावड़ पुलिस चौकी पर तैनात हवलदार अख्तर हुसैन रिश्वत लेेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। आरोपी हवलदार को मंगलवार को पलवल स्थित सीजेएम पीयूष शर्मा की अदालत में पेश किया गया। जहां से आरोपी हवलदार को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

आरोप है कि हवलदार अख्तर हुसैन ने उटावड निवासी साहुन से दर्ज एक मामले में किसी आरोपित को निकलवाने की एवज में 14 हजार रुपये की मांग की थी। शिकायत के आधार पर गुरुग्राम विजिलेंस के निरीक्षक सतबीर ने अपनी टीम के साथ दिन में चौकी के बाहर एक खोके से हवलदार को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया। इस मामले की शिकायत साहुन ने गुरुग्राम विजिलेंस से कर दी। विजिलेंस के निरीक्षक ने एक टीम गठित कर 14 हजार रुपयों में रंग लगाकर साहुन को थमा दिए। 

चौकी के बाहर एक खोके पर बैठे हवलदार को उक्त राशि साहुन ने थमा दी। इशारा पाते ही विजिलेंस की टीम ने आरोपित हलवदार अख्तर हुसैन को धर दबोचा। उसके हाथ धुलवाने पर हाथ रंगे मिले। विजिलेंस की टीम आरोपित हवलदार को फरीदाबाद ले गई। टीम ने आरोपी हवलदार को मंगलवार को पलवल स्थित सीजेएम पीयूष शर्मा की अदालत में पेश किया जहां से आरोपी हवलदार को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Shivam