महिला कर्मी से छेड़छाड़ मामले में HCS रीगन कुमार सस्पेंड, ली मेडिकल रेस्ट

5/30/2018 8:28:36 PM

पंचकूला(धरणी): उत्कर्ष सोसायटी में बीते दिन मंगलवार को महिलाकर्मी से छेड़छाड़ व मारपीट की घटना मामले में यहां कार्यरत एचसीएस अधिकारी रीगन कुमार के खिलाफ आज मामला दर्ज किया गया। वहीं शिक्षा विभाग के डायरेक्टर राजीव रतन ने अधिकारी रीगन कुमार को सस्पेंड कर दिया है। वहीं आरोपी अधिकारी रीगन ने सरकारी अस्पताल पहुंच कर मेडिकल रेस्ट ले लिया है।

शिक्षा विभाग से जारी अधिकारी के सस्पेंशन आर्डर के लेटर में लिखा गया है, जो कार्यभार एचसीएस अधिकारी रीगन कुमार को उत्सर्ष सोसायटी में सौंपा गया था, वह उनसे तुरंत प्रभाव से वापिस लिया जा रहा है।



वहीं अधिकारी रीगन को जैसे ही पुलिस द्वारा उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने की भनक लगी तो वह बुधवार को पंचकूला के सरकारी अस्पताल पहुंच कर खुद पर हुए हमले व चोट ग्रस्त की बात कह तीन दिन की मेडिकल रेस्ट पर चले गए।

जानकारी मिली है कि पुलिस के आला अधिकारियों से मिलने की मशक्कत पीड़िता, उसका परिवार व दफ्तर के कई लोग बुध्वसर सुबह से ही कर रहे थे। लेकिन मामला घटना के दूसरे दिन आज शाम को दर्ज किया गया। हालांकि इस मामले में हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज ने कहा है कि पंचकूला में एक एचसीएस अधिकारी द्वारा महिला से कथित तौर पर छेडख़ानी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Shivam