महिलाकर्मी से छेड़छाड़ मामले में आरोपी अधिकारी रीगन दोषी करार

7/24/2018 9:36:11 PM

पंचकूला(धरणी): पंचकूला उत्कर्ष सोसाइटी में महिलाकर्मी से एक एचसीएस अधिकारी द्वारा छेड़छाड़ के मामले में जांच कर रही कमेटी ने रिपोर्ट सरकार को सौंपी है। रिपोर्ट में आरोपी रीगन कुमार को जबरदस्ती करने का दोषी पाया गया। रिपोर्ट में कहा गया है कि रीगन ने सहकर्मी को कमरे में बुलाकर जबरदस्ती की थी।

'महिलाकर्मी से छेड़छाड़ करने वाले HCS अधिकारी की नियुक्ति कर सरकार ने किया बेटियों का अपमान'

गौरतलब है कि बीते मई माह की 29 तारीख को एक घटना सामने आई थी, जिसमें पंचकूला सेक्टर दो स्थित उत्कर्ष सोसायटी के कार्यालय में डीईओ के रूप में कार्यरत एक युवती ने एचसीएस अधिकारी पर छेड़छाड़ का पीछा करने का आरोप लगाया था। घटना के दूसरे दिन एसीपी के द्वारा प्राथिमिक जांच के बाद आईपीसी की धाराएं 354ए और 354 डी के तहत एडीओ के रूप में कार्यरत आरोपी एचसीएस अधिकारी रीगन कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

वहीं उत्कर्ष सोसायटी ने उक्त मामले के कारण माहौल में गर्मी देखते हुए अधिकारी रीगन कुमार ने उनका कार्यभार भी वापिस ले लिया। वहीं अधिकारी रीगन को जैसे ही पुलिस द्वारा उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने की भनक लगी तो वह बुधवार को पंचकूला के सरकारी अस्पताल पहुंच कर खुद पर हुए हमले व चोट ग्रस्त की बात कह तीन दिन की मेडिकल रेस्ट पर चले गए। बता दें कि पीड़िता के परिजनों ने अधिकारी से मारपीट भी की थी।

Shivam