दो हजार रुपए रिश्वत लेता हैड कांस्टेबल गिरफ्तार

9/3/2022 7:57:25 PM

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी): दो हजार रुपए की रिश्वत लेते डीएलएफ फेज-2 थाने के हैड कांस्टेबल को स्टेट विजिलेंस ब्यूरो ने काबू कर लिया है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उससे पूछताछ की जा रही है। रविवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष आरोपी को पेश किया जाएगा।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

मूल रूप से मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश निवासी निखिल शनिवार सुबह अपनी बाइक से जा रहे थे। जब वह शंकर चौक पर यूटर्न से उद्योग विहार की तरफ आने लगे तो उनकी एक कार से टक्कर हो गई। इस मामले में पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। मामला डीएलएफ फेज-2 थाने में पहुंच गया। 

 

आरोप है कि यहां हैड कांस्टेबल प्रदीप जूनियर ड्यूटी ऑफिसर के पास उनका मामला पहुंचा, जिन्होंने मामले में कंप्रोमाइज कराने की ऐवज में उनसे 2 हजार रुपए मांगे। इस पर निखिल ने स्टेट विजिलेंस ब्यूरो को इसकी सूचना दी। विजिलेंस टीम ने निखिल से संपर्क किया और हैड कांस्टेबल को देने के लिए 2 हजार रुपए उपलब्ध कराए। यह रुपए हैड कांस्टेबल को देते ही निखिल ने टीम को इशारा दे दिया जिसके बाद टीम ने उसे रंगे हाथ काबू कर लिया। विजिलेंस ब्यूरो के अधिकारियों का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

 

Content Writer

Pawan Kumar Sethi