दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल ने पहले कुल्हाड़ी से काटे माँ-बाप, फिर शवों को जला की खुदकुशी

2/7/2021 4:26:18 PM

सोनीपत (पवन राठी ): सोनीपत के गांव में पिंटू में दिल्ली पुलिस में बतौर हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात दीपक नाम के शख्स ने पहले तो अपने माँ बाप को कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतारा और फिर खुदकुशी कर ली। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची और मामले की जांच में जुट गई।



दिल्ली पुलिस में दीपक नाम के हेड कांस्टेबल ने घरेलू झगड़े के चलते अपने पिता रामधन और अपनी मां किताबों को पहले तो कुल्हाड़ी से चोट मारकर मौत के घाट उतारा और बाद में बेरहमी से उनके शवों पर ज्वलनशील पदार्थ  डालकर जला दिया  और फिर अपने कमरे में जाकरजहरीला पदार्थ निगल कर खुदकुशी कर ली। परिजनों ने दीपक को  सामान्य अस्पताल में पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे सोनीपत सिविल अस्पताल रेफर कर दिया, जहाँ पर उसने ईलाज़ के दौरान दम तोड़ दिया। वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत खरखोदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खानपुर पीजीआई भेज दिए।



इस मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी डॉ रविंद्र ने बताया कि दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात दीपक नाम के एक शख्स ने पहले तो अपने मां बाप को कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतारा और बाद में उनके शवों को जला दिया पुलिस मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा अल्लाह की दीपक ने भी जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली है, मामले में अनुसंधान कार्य जारी है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha