संदिग्ध परिस्थितियों में मिला हेड कांस्टेबल का शव, जताई जा रही हत्या की आशंका (VIDEO)

2/26/2022 9:39:27 AM

पलवल (दिनेश) : पलवल की हथीन गेट चौकी में तैनात हेड कांस्टेबल का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। जिसके बाद सनसनी फैल गई। मौके पर मृतक पुलिसकर्मी के परिजन भी पहुंच गए औऱ पुलिस प्रसासन के प्रति जमकर रोष प्रकट किया। परिजनों का आरोप है कि चौकी के इंचार्ज और मुंशी पुलिसकर्मी रंजीत को परेशान करते थे। परिजनों ने इस मामले का जिम्मेवार ठहराते हुए पुलिसकर्मियों पर रंजीत की हत्या करने के आरोप लगाए। गुस्साए परिजनों ने पलवल के आगरा चौक, पलवल- सोहना मार्ग जाम कर दिया। सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। 

मृतक के भाई योगेंद्र और हेमराज ने बताया ने बताया कि उसका भाई रंजीत हथीन गेट चौकी पर तैनात था। उसे चौकी में मुंशी और इंचार्ज द्वारा परेशान किया जाता था। उन्होंने बताया इस घटना की सूचना मिलने पर जब वह चौकी में पहुंचे तो वहां का स्टाफ नदारद था।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी राजेश दुग्गल मौके पर पहुंचे और एफएसएल की टीम को भी जांच के लिए मौके पर बुलाया गया। फांसी के फंदे पर लटके शव की गहनता से जांच की गई ताकि यह पता लगाया जा सके कि पुलिस चौकी में कॉन्स्टेबल की हत्या हुई है या फिर ये सुसाइड है। मामला चाहे जो भी हो लेकिन परिवार वालों को पुलिसकर्मियों पर हैड कॉन्स्टेबल राजेश की हत्या करने का शक है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana