वायरल वीडियो के बलबूते गिरफ्तार हुआ भांभू गैंग का मुखिया, इलाके में फैला रहा था दहशत

7/14/2020 12:37:08 AM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद पुलिस ने बड़े गैंग के मुखिया को गिरफ्तार करते हुए बड़ी सफलता हासिल की है। गिरफ्तार आरोपी विक्रम भांभू के खिलाफ हत्या प्रयास और आम्र्स एक्ट के तहत 2 नए केस दर्ज थे। दोनों ही मामलों में पुलिस को आरोपी की तलाश थी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी की गिरफ्तारी एक वायरल वीडियो के आधार पर हुई, जिसमें वह एक वारदात का अंजाम देते हुए देखा गया था।

फतेहाबाद के एसपी राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि विक्रम भांभू जोकि भाम्भू गैंग का मुखिया है और उसके खिलाफ भूना थाना क्षेत्र में अपराधिक वारदातों करने के 18 मामले दर्ज हैं। कुछ मामलों में आरोपी विक्रम की पहले भी गिरफ्तारी हो चुकी है और वह न्यायालय में विचाराधीन है, लेकिन 26 मई को आरोपी ने अपने साथियों के साथ शराब ठेकों के कारिंदों पर जानलेवा हमले की वारदात को अंजाम दिया।

एसपी के अनुसार क्षेत्र में दहशत पैदा करने के लिए हत्या प्रयास की वारदातों को अंजाम दिया गया था और पुलिस को दोनों मामलों में आरोपी की तलाश थी। एसपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है और उससे उसके गैंग के सदस्यों के बारे में जानकारी हासिल की जाएगी। एसपी ने बताया कि हालांकि पुलिस आरोपी से जुड़े कुछ लोगों को हत्या प्रयास के मामले में पहले गिरफ्तार कर चुकी है लेकिन गैंग में कितने और लोग शामिल हैं इसके बारे में आरोपी से पूछताछ की जाएगी। 

एसपी ने बताया कि आरोपी के बारे में जानकारी जुताई जा रही है कि फतेहाबाद की अन्य किसी और वारदातों में भी आरोपी शामिल रहा है या नहीं। आरोपी ने भूना, फ़तेहाबाद में अपनी दहशत फैलाने के मकसद से हत्या प्रयास की वारदातों को अंजाम दिया था और आरोपी ने जब घटना को अंजाम दिया उस समय मौके पर बना एक वीडियो वायरल हुआ था और उस वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी विक्रम भांभू की पहचान की ओर उसकी गिरफ्तारी संभव हुई।

Shivam