सरकारी स्कूल के हेडमास्टर ने ली रिश्वत, वीडियो वायरल, बताईए बच्चों पर क्या होगा असर?

8/31/2020 7:27:26 PM

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा के जिले सोनीपत में एक सरकारी स्कूल के हेडमास्टर के रिश्वत लेने का मामला सामने आया है। हेडमास्टर पर रिश्वत लेने के आरोपों के साथ एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि हेडमास्टर ने स्कूल के अध्यापकों से 600 रूपये की रिश्वत ली है। हालांकि हेडमास्टर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को नकार दिया है।

आरोपों के मुताबिक, सोनीपत के गन्नौर स्थित गढ़ी कलां के सरकारी स्कूल के हेडमास्टर ने फॉर्म 16 सी की एवज में 3 सरकारी स्कूल अध्यापकों से 600 रुपये की रिश्वत ली है। हेडमास्टर को पैसे देने की वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। वहीं हेडमास्टर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को नकारते हुए कहा कि प्राइवेट आदमी आरटीआर भरने का काम से होता है, उसी की एवज में सभी से इक्कठा करके पैसे लिए जाते हैं।

वहीं इस मामले में उच्चाधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही मामले में खुलासा व उचित कार्रवाई की जाएगी। ध्यान देने वाली बात यह है कि देश में भ्रष्टाचार इस तरह से व्याप्त है कि अब शिक्षा के मंदिर भी इसके मामले सामने आने लगे हैं, ऐसे में चिंता का विषय यह है कि देश का भविष्य बनने वाले छात्रों पर इस तरह के भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर क्या असर होगा?

Shivam