ट्रेस नहीं हो पा रहा गायब कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति, आजापुर मंडी का है कनेक्शन

5/10/2020 3:37:56 AM

चरखी दादरी(नरेन्द्र): हरियाणा के चरखी दादरी जिले में एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति जो स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में होम क्वारेंटाईन किया गया था। वह अब गायब हो चुका है, जिसको ट्रेस करने में स्वास्थ्य विभाग को परेशानी आ रही है। बताया जा रहा है, व्यक्ति पेशे से ट्रक चालक है जो दिल्ली की आजादपुर मंडी में एक दिन के लिए गया था, जहां वह कोरोना से संक्रमित हुआ।

दादरी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि ट्रक चालक के पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने आसपास के सात गांवों को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। उन्होंने बताया कि संक्रमित ट्रक चालक ने जम्मू, अमृतसर व दिल्ली की यात्रा की थी। वह एक मई को दिल्ली की आजादपुर मंडी में गया था और उसी दिन वापिस दादरी लौटा था।

शर्मा ने बताया कि गत सात मई को उसका नमूना लिया गया था और शनिवार सुबह उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद जब स्वास्थ्य विभाग की टीम जब संक्रमित ट्रक चालक के पास पहुंची तो उससे पहले ही वह फरार हो गया। जिले में कोरोना वायरस से संक्रमण का मामला आने के बाद जिलाधिकारी श्यामलाल पूनिया ने आपात बैठक बुलाई और संबंधित विभागों के अधिकारियों से चर्चा की है।  

Shivam