पड़ोसियों के ताने सुन युवक ने खुद को मारी गोली, बिजली निगम में ठेके पर सहायक लाइनमैन था मृतक

10/11/2020 1:23:18 PM

जुलाना : गांव रामकली में पड़ोसियों द्वारा ताना मारे जाने से खफा हेकर कॉन्टैक्ट बेस पर बिजली निगम में लगा ए.एल.एम. ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जिस लाइसैंसी असले से गोली मारी वह मृतक के पिता का है। मृतक के पिता की शिकायत पर जुलाना थाना पुलिस ने पड़ोसी महिला तथा उसके 2 बेटों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव रामकली निवासी देवेंद्र ने बीती देर रात अपने घर पहुंचकर पिता के लाइसैंसी असले से खुद की कनपटी में गोली मार ली। परिजन उसे सामान्य अस्पताल लाए जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर जुलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची औऱ जायजा लिया। 

मृतक के पिता जयप्रकाश ने बताया कि उनकी पड़ोसी कुलदीप के परिवार से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद से कुलदीप के पारिवारिक सदस्य उनसे रंजिश रखे हुए थे। शुक्रवार देर शाम को जब उसका बेटा देवेंद्र ड्यूटी से लौट रहा था तो कुलदीप के बेटे नरेंद्र, सुरेंद्र तथा उसकी पत्नी सावित्री ने उसके बेटे को ताना मारा। जिसके बारे में देवेंद्र ने घर आकर उसे तीनों द्वारा दिए जा रहे तानों से परेशान होने बारे बताया। साथ ही कहा कि अगर उसे कुछ हो जाता है तो उसके लिए नरेंद्र, सुरेंद्र तथा उसकी मां सावित्री जिम्मेदार होंगे। देर रात उसके बेटे ने लाइसैंसी असल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक अपने पीछे माता-पिता बेटा, गर्भवती पत्नी तथा भाई को छोड़ गया है। 

थाना पुलिस ने जयप्रकाश की शिकायत पर नरेंद्र, सुरेंद्र तथा उनकी मां सावित्री के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जुलाना थाना के जांच अधिकारी कुलदीप ने बताया कि मृतक के पिता ने तानों से आहत होकर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाते हुए शिकायत  दी है। जिस पर महिला समेत 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

Manisha rana