Golden boy पर आया इस बॉलीवुड हसीना का दिल, बोली- पता नहीं था मुझे उनसे प्यार हो जाएगा

12/14/2021 3:11:04 PM

ब्यूरो: टोक्यो में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा के चाहने वालों में बॉलीवुड सेलेब्स भी हैं। उनके चाहने वालों के लिस्ट में एक नया नाम जुड़ गया है और वह नाम है अभिनेत्री जोयिता चटर्जी का। 'क्लास ऑफ 2020' दौरान जोयिता चटर्जी ने कहा कि ओलंपिक में जीतने के बाद मुझे नीरज चोपड़ा के बारे में पता चला, फिर मैंने उन्हें देखना शुरू किया। यह प्रसिद्धि के बारे में नहीं है, मुझे पता है कि हर अभिनेता उनकी प्रशंसा कर रहा था। कियारा आडवाणी से लेकर पड़ोस की लड़की तक, हर कोई प्रशंसा कर रहा था। अभिनेत्री ने आगे कहा कि मुझे नहीं पता था कि मैं उसके प्यार में पड़ जाऊंगी।



जोयिता चटर्जी ने कहा कि जब मैंने उनके वीडियो देखना शुरू किया, तो मुझे एहसास हुआ कि उनमें एक अलग तरह की सादगी थी। भले ही उसने जीवन में बहुत कुछ हासिल किया हो, उनके पैर अभी भी जमीन पर हैं। वह दिखावा नहीं करते है और नीरज की यह बात मुझे बहुत पंसद है।




आज के जहां सबकुछ इतनी आसानी से उपलब्ध है और चीजें इतनी बाहर हैं, नीरज जैसे लड़के ने मेरा दिल पिघला दिया अगर मैं नहीं तो जिसे भी मिलेगा वह सबसे भाग्यशाली लड़की होगी। जोयिता ने कहा कि मैंने फैसला किया है कि मैं एक अभिनेता के जीवन नहीं बिताउंगी क्योंकि मैं एक सादा जीवन जीना चाहती हूं और नीरज में एक आदर्श व्यक्ति के सभी गुण हैं।



(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha