छप्पर में लगी भीषण आग, व्यक्ति ने भाग कर बचाई जान

12/30/2019 11:56:30 AM

सिवानी मंडी (पोपली) : गांव लीलस में रविवार देर सायं एक छप्पर में आग लगने से हजारों रुपए का सामान जल कर राख हो गया। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया जा सका। जानकारी अनुसार रविवार देर सायं गांव गांव लीलस का सुभाष और उनके पिता हेतराम अपने घर में स्थित छप्पर में बैठे थे। इसी दौरान अचानक ही छप्पर में आग लग गई। आग लगता देख हेतराम व उनका बेटा छप्पर के अंदर से भागे। जिसमें हेतराम झुलस भी गया।

आग को बढ़ता देख मौके पर उपस्थित लोगों ने मामले की सूचना सिवानी फायर ब्रिगेड टीम को दी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। इस बारे में सुभाष ने बताया कि इस आगजनी की घटना में उसके  घर का सारा सामान जल कर राख हो गया है। उन्होंने प्रशासन से आर्थिक सहायता की मांग की है।

उधर हांसी में सब्जीमंडी में भी शनिवार देर रात करीब6 दुकानों में भीषण आग लगी गई। आग लगने से इन दुकानों में करीब 3 लाख से ज्यादा का नुक्सान हो गया। आग लगने सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 2 गाडिय़ां मौके पर पहुंची व आग पर काबू पाया। जब तक आग पर काबू पाते तब तक 3 लाख का नुक्सान हो चुका था।

Isha