इधर अपराध कम होने का दावा कर रहे थे CM, उधर 50 मीटर दूर बदमाशों ने कर डाली व्यक्ति की हत्या

7/24/2020 5:23:44 PM

रोहतक(दीपक): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपराध के मामले में हरियाणा प्रदेश को पिछली सरकारों से बेहतर बताने में जुटे हुए थे, लेकिन उसी दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस से महज 50 मीटर दूर स्थित अदालत परिसर से कुछ युवक एक व्यक्ति का अपहरण कर ले गए। अपहरण के कुछ ही घंटे बाद जींद रोड से हिसार बाईपास पर सड़क के किनारे व्यक्ति का शव ही मिला। जिसकी शरीर पर गंभीर चोटें मारकर हत्या की गई थी। अब ऐसे में किस तरह की सुरक्षा व्यवस्था, जब मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए सड़कों पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात थी। उसी दौरान व्यक्ति की अपहरण कर हत्या कर दी गई।

रोहतक जिले के महम खेड़ी गांव का रहने वाला वीरेंद्र आज अदालत परिसर में किसी काम के सिलसिले में आया था। इसी दौरान कुछ युवकों ने अदालत परिसर से उसका अपहरण कर लिया। जिसकी शिकायत आर्य नगर थाना में दर्ज कराई गई। अपहरण के कुछ ही घंटे बाद जींद रोड से निकलने वाले हिसार बाईपास पर वीरेंद्र का शव मिला। उसके शरीर पर गंभीर चोट के निशान थे। अपहरण की शिकायत के आधार पर शिकायतकर्ता को सूचना दी गई। जिसके बाद मृतक का एक रिश्तेदार मौके पर पहुंचा और उसने शव की शिनाख्त की। उसने आरोप लगाया कि गांव में एक प्लाट को लेकर विवाद चल रहा है और उन्होंने ही रंजिश के चलते इस हत्या की घटना को अंजाम दिया है।

इस संबंध में डीएसपी गोरख पाल राणा का कहना है वीवीआइपी ड्यूटी के दौरान पुलिस को अदालत से एक व्यक्ति के अपहरण होने की सूचना मिली थी। लेकिन उस दौरान गाड़ी को ट्रैक नहीं कर पाए और बाद में अपरहत व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया। जिस संबंध में पुलिस ने खेड़ी महम गांव के 7 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में मामला जमीनी विवाद का बताया गया। साथ ही उन्होंने बताया कि मृतक हरियाणा पुलिस में कर्मचारी रहा है, लेकिन बर्खास्त होने के कारणों का अभी पता नहीं है।

Isha