दिल्ली हिंसा के कारण हरियाणा में ''HIGH ALERT'', पुलिस के सभी जवानों की छुट्टियां रद्द

2/25/2020 5:16:52 PM

रोहतक (दीपक)- दिल्ली में हुई हिंसा को देखते हुए आगामी आदेशों तक रोहतक जिले के सभी पुलिस कर्मचारियों व अधिकारियों की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं हालांकि पुलिस का कहना है कि ऐसा कोई संवेदनशील मामला अभी तक जिले में दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन फिर भी दिल्ली के नजदीक होने के चलते दिल्ली से आने वाले सभी रास्तों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और बिना वाहन की जांच के जिले में अंदर प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा।


दिल्ली में कल व आज दो गुटों में आपसी झड़प के चलते हुई हिंसा में कई लोगों की मौत हो गई है। जिसके चलते रोहतक जिला प्रशासन ने अलर्ट जारी कर दिया है। जिसके जिले में सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी गई है। इस अलर्ट के चलते आगामी आदेशों तक हरियाणा पुलिस के सभी जवानों की छुट्टियां बंद कर दी गई हैं व आला अधिकारियों को अपने हेड क्वार्टर पर रहने के आदेश दे दिए गए हैं। जिला पुलिस हेड क्वार्टर के डीएसपी गोरख पाल राणा व एसडीएम राकेश कुमार ने बताया कि रोहतक जिला दिल्ली के काफी नजदीक है और जिस तरह का घटनाक्रम दिल्ली में हुआ है, उसके चलते जिले में सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा कर दिया गया है और दिल्ली से आने वाले रास्ते पर पुलिस के जवान अपनी नजर बनाए हुए हैं।


सभी वाहनों की जांच की जा रही है और उसके बाद ही जिले में वाहनों को प्रवेश करने दिया जा रहा है। हालांकि उन्होंने कहा के जिले में अभी तक इस तरह का कोई भी संवेदनशील मामला सामने नहीं आया है। लेकिन फिर भी पुलिस ने एहतियात के  तौर पर अपनी सभी तैयारियां कर रखी हैं। प्रशासन किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Isha