बढ़ सकती है कुलदीप बिश्नोई की मुश्किलें, हाईकमान ले सकती है सस्पेंड करने का फैसला !

6/11/2022 12:54:25 PM

चंडीगढ:  हरियाणा में दो सीट को लेकर हुए राज्यसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार कृष्ण लाल पंवार और निर्दलीय कार्तिकेय शर्मा की जीत हो गई है। जबकि कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन क्रॉस वोटिंग से हार गए। कांग्रेस का एक वोट रद्द हो गया। वहीं कांग्रेस की हार के बाद विधायक कुलदीप बिश्नाेई के फिर से बागी तेवर दिखाई दिए।

उन्हाेंने ट‍्वीट किया कि "फन कुचलने का हुनर आता है मुझे, सांप के ख़ौफ़ से जंगल नही छोड़ा करते। वहीं उनके बेटे ने भी ट‍्वीटर पर लिखा कि 'हम समंदर हैं हमें ख़ामोश रहने दो, ज़रा मचल गए तो शहर ले डूबेंगे" इस पर कयास लगाए जा रहे हैं कुलदीप बिश्नोई ने कांगेस के पक्ष में वोट नहीं दिया। उन्होंंने पहले भी पहले भी कहा कि था मैं अपनी अंतर आत्मा की आवाज सुनकर ही वोट दूंगा, अंतर आत्मा की आवाज पार्टी से भी बड़ी है। कुलदीप बिश्नोई प्रदेश अध्यक्ष का पद ना मिलने के बाद से ही कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं।

वहीं एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक हरियाणा में राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोट करने वाले कुलदीप बिश्नोई को सीडब्ल्यूसी ( विशेष आमंत्रित ) की सदस्यता से हटा दिया जाएगा और उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया जाएगा। विधानसभा से सदस्यता रद्द कराने के लिए अध्यक्ष को पत्र भी लिखा जाएगा।

Content Writer

Isha