तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को मारी टक्कर, एक की मौत

12/19/2019 12:22:42 PM

गुडग़ांव (ब्यूरो) : शहर के राजेंद्र पार्क थाना एरिया अंतर्गत एक तेज रफ्तार आई-10 कार ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। कार की टक्कर से जहां स्कूटी के परखच्चे उड़ गए वहीं हादसे में स्कूटी चला रहे व्यक्ति की मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। इस मामले में मृतक के दोस्त की शिकायत पर राजेंद्र पार्क पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पुलिस के अनुसार, शिकायत में कार का नम्बर मिला है जिसके आधार पर चालक की पहचान की जा रही है। पुलिस के अनुसार मेरठ निवासी कंवरपाल बीएसएफ से रिटायर हैं और वे गुडग़ांव में धनकोट निवासी अपने साथी रामफल से मिलने के लिए आए थे। दोनों दिल्ली के छावला कैंटीन से सामान लेने के लिए स्कूटी से गए थे। स्कूटी रामफल चला रहा था। कैंटीन से सामान खरीदने के बाद दोनों छावला से गुडग़ांव आ रहे थे।

रास्ते में रामफल ने चिकन खरीदा और फिर वे स्कूटी से एंपीयल स्कूल के पास पहुंचे तो सामने से एक तेज रफ्तार आई-10 कार आई और स्कूटी में टक्कर मार दी। कार की टक्कर से स्कूटी सवार दोनों व्यक्ति सड़क पर गिरकर घायल हो गए। वहीं हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। कार चालक मौका देखकर वाहन वहीं छोड़कर फरार हो गया। लोगों की मदद से रामफल को एसजीटी अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया।

Isha