मंत्री बनवारी लाल के काफिले की पुलिस जिप्सी ने 7 वर्षीय बच्चे को मारी टक्कर, मौत(VIDEO)

3/14/2020 7:27:43 PM

पलवल(गुरुदत्त): पलवल के नेशनल हाईवे नंबर-19 पर पुलिस की जिप्सी ने एक सात वर्षीय बच्चे को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद पुलिसकर्मी जिप्सी लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक बच्चे के पिता की शिकायत पर जिप्सी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

सिटी थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि ओमैक्स सिटी निवासी विजयपाल ने दी अपनी शिकायत में कहा है कि मैं और मेरी पत्नी अन्जू व सात वर्षिय बेटा गर्विश उर्फ गन्नू एम्बीनो वैंक्ट हॉल के सामने नेशनल हाईवे नंबर-19 को क्रॉस कर रहे थे। इसी दौरान होडल की तरफ से पुलिस की जिप्सी आई, जिसमें पुलिसकर्मी बैठे हुए थे। 

आरोप है कि पुलिसकर्मी जिप्सी को तेज गति से चला रहा था। उसने पहले उसकी पत्नी को टक्कर मारी। इसके बाद बेटे को कुचल दिया। इससे उसके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी अंजू को चोट आई है। उन्हें संभालने की बजाए, जिप्सी लेकर पुलिसवाले फरार हो गए। 

सिटी थाना प्रभारी राजेश कुमार ने जांच के बाद बताया है कि हरियाणा सरकार में मंत्री डॉ. बनवारी लाल के पलवल आगमन को लेकर पुलिस की जिप्सी एचआर 30यू-5964 पर बतौर चालक पुलिसकर्मी कुलदीप हाईवे पर पैट्रोलिंग कर रहा था। पुलिस ने इस संबंध में पुलिसकर्मी कुलदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

Edited By

vinod kumar