तेज रफ्तार गाड़ी ने कुचले मोटरसाइकिल और साइकिल सवार, मौके पर ही तोड़ा दम

9/21/2019 10:58:51 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ में एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां तेज रफ्तार सफारी गाड़ी ने एक मोटरसाइकिल और एक साइकिल सवार को टक्कर मार कर कुचल दिया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद सफारी गाड़ी खेतों में जाकर पलट गई। हादसा बहादुरगढ़-बेरी मार्ग पर टांडाहेड़ी गांव के पास हुआ। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया।

जहां आज मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। सदर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि रात के समय तेज रफ्तार काले रंग की सफारी गाड़ी ने एक मोटरसाइकिल और एक साइकिल पर सवार व्यक्तियों को कुचल दिया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद सफारी गाड़ी मौके से कुछ दूरी पर गई जाकर खेतों में पलट गई। राहगीरों ने गाड़ी चालक को मौके पर ही काबू कर लिया और पुलिस को मामले की सूचना दी।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान टांडाहेड़ी गांव निवासी सतीश और रेवाड़ी खेड़ा गांव निवासी हेमराज के रूप में हुई है। दोनों शहर से अपना काम खत्म करके वापस घर लौट रहे थे। उसी समय यह हादसा हुआ है। पुलिस ने फिलहाल सफारी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Shivam