तेज रफ्तार का कहर: कार-बाईक की टक्कर, दो युवकों की मौके पर मौत, एक घायल

12/23/2019 4:08:32 PM

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, यहां कार व बाईक के बीच हुई टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई। हादसा गन्नौर के अगवानपुर चौक पर हुआ, जिसमें एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मारी, जिससे बाईक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया है। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लिया है। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया गया है।



बताया जा रहा है कि मृतक युवक सागर और अंकित गांव लाखू बुआना के रहने वाले थे और वह एक अन्य लड़के के साथ किसी काम से गन्नौर आए हुए थे। जब वे बाइक पर गांव वापस आ रहे थे, तभी अगवानपुर चौक पर एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में अंकित और सागर की मौके पर ही मौत हो गई और तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद खानपुर पीजीआई रैफर कर दिया गया है।



वहीं हादसे की सूचना मिलने पर गन्नौर थाना पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए। मामले की जांच कर रहे अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि हमें हादसे की सूचना मिली थी, फिलहाल मौके से कार को बरामद कर लिया है, कार चालक अभी फरार है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Isha