हाईवे पर तेज रफ्तार डंपर का तांडव, 4 लोगों को सुलाया मौत की नींद(video)

4/25/2018 9:59:29 AM

गुरुग्राम(सतीश राघव): सोहना के बलकबगढ़ मार्ग पर एक दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला। जहां एक तेज रफ्तार डंपर मोटरसाइकिल को रोंदता हुअा स्कार्पियों कार से टकरा गया। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो बच्चियों सहित चार सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक बच्चा व एक कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर सोहना नागरिक हस्पताल के शवग्रह में रखवाया है व घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भर्ती करवाया, जिनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद गुरुग्राम के लिए रैफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। 

मृतक के परिजनों का कहना है कि फरीदाबाद जिला के गांव धौज का रहने वाला युवक अपनी बहन व भांजे भांजियों को गांव डूंगरपुर जिला पलवल से मोटरसाकिल पर लेकर आ रहा था, हरचंदपुर गांव के समीप पहुंचा तभी सामने से आ रहे एक डंपर के चालक ने सीधी टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि हादसे में घायल अाठ माह का बच्चा अस्पताल में जिंदगी व मौत की बीच जूझ रहा है।

हादसे में घायल कार चालक ने बताया कि वह चोपणकी भिवाड़ी से अपनी कार को लेकर दिल्ली जा रहा था तभी सामने से आ रहें एक डंपर बाइक से टकराने के बाद सीधा उसकी कार में अा घुसा। गंभीर रुप से घायल कार चालक को प्राथमिक उपचार के बाद गुरुग्राम के एक निजी अस्पातल में रैफर कर दिया गया है। 

पुलिस का कहना है कि मौत का तांडव मचाने वाले डंपर को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालक की तलाश शुरु कर दी है, जल्द ही अारोपी को गिरफ्तार कर लिय़ा जाएगा।   

Deepak Paul