सोनीपत में दिखा तेज रफ्तार का कहर, हादसे में एक की मौत, 20 घायल

3/5/2022 3:02:50 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है सोनीपत के गांव बड़ी के पास एक तेज रफ्तार कैंटर नेशनल हाईवे 44 पर खड़े ट्रक से टकरा गया जिसके बाद कैंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई और कैंटर में सवार 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि परिवार उत्तर प्रदेश के नोएडा से जम्मू कश्मीर मां वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जा रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई  है।

बताया जा रहा है कि कैंटर चालक के ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई थी और तेज रफ्तार होने के कारण केंटर सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गया। हादसा इतना भयानक था कि कैंटर परिचालक सोनू जो कि उत्तर प्रदेश के नोएडा का ही रहने वाला था। उसकी मौके पर ही मौत हो गई सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए भेजा और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत अस्पताल भेजा गया है। वहीं कैंटर में सवार परिवार के 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें से 10 का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है और 5 को गंभीर हालत के चलते खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है ।

वहीं घायलों का इलाज करने वाले डॉक्टर कर्नल रमेश चंद्र ने जानकारी दी कि उनके पास 15 से 16 लोग घायल होकर पहुंचे थे। जिनके लिए उन्होंने अपने डॉक्टरों की विशेष टीम तैयार की और सभी घायलों का इलाज शुरू किया गया।

वहीं बड़ी थाना से सब इंस्पेक्टर राजकुमार ने बताया कि उत्तर प्रदेश के नोएडा से परिवार कैंटर में सवार होकर माता के दर्शन के लिए जा रहे थे। तभी कैंटर चालक को नींद आ गई और नेशनल हाईवे 44 पर खड़े ट्रक में टक्कर हो गई। जिसके बाद परिवार के सदस्य और परिचालक सोनू की मौके पर ही मौत हो गई और 20 लोगों के करीब घायल हुए हैं। जिनका इलाज चल रहा है । शिकायत के बाद ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में गहनता से जांच की जा रही है।

Content Writer

Vivek Rai