दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार स्कूल बस ने 7 वर्षीय मासूम को कुचला, चालक मौके से हुआ फरार

5/19/2023 12:40:51 PM

बावल: बावल के गांव नरसिंहपुर गढ़ी स्थित ईंट-भट्ठा के निकट एक तेज रफ्तार स्कूल बस ने बच्ची को कुचल दिया। बस के नीचे कुचलने से बच्ची की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। बावल थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में राजस्थान के जिला सीकर के गांव बोपीयार निवासी अमर सिंह ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह वर्तमान में गांव नरसिंहपुर गढ़ी स्थित ईंट-भट्ठा पर परिवार के साथ रहते है और यही काम करते है। उनके चाचा राजनाथ का परिवार भी यही रहता है। वीरवार की सुबह उनकी चचेरी बहन सात वर्षीय बेटी उरमा भट्ठा के पास खेल रही थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार स्कूल बस गलत दिशा से आई और उरमा को कुचलते हुए निकल गई। दुर्घटना के बाद चालक स्कूल बस लेकर फरार हो गया।

 परिजन बच्ची को लेकर ट्रामा सेंटर में पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। अमर सिंह के अनुसार दुर्घटना बस चालक की लापरवाही से हुआ है। चालक गलत दिशा से बस को बहुत तेज रफ्तार से लेकर आया था। बच्ची के बस के नीचे आने के बाद भी ब्रेक नहीं लगाए। उरमा के पिता राजनाथ की भी कुछ समय पहले मौत हो गई थी। सूचना के बाद बावल थाना पुलिस अस्पताल पहुंची। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Content Writer

Isha