काम पर जा रहे साइकिल सवार दंपत्ति को स्कूल बस ने कुचला, मौत(VIDEO)

8/2/2018 10:28:06 AM

गुरुग्राम( सतीश राघव):साइबर सिटी गुरुग्राम में सुबह सवेरे एक स्कूल बस ने साइकिल सवार दंपत्ति को कुचल दिया । घटना आज सुबह करीब 7:00 बजे की है जब करीब 45 साल के ग्यासुद्दीन अपनी पत्नी अंजू के साथ इस साइकिल पर अपनी नौकरी पर जा रहे थे तभी पीछे से आई इस काबिल स्कूल की बस ने दोनों को रौंद दिया, जिससे ग्यासुद्दीन की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि अंजू ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया घटना गुरुग्राम के सेक्टर 44 इलाके में हुई हादसे के बाद स्कूल बस के ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए 

वहीं हादसे की जानकारी जैसे ही मृतकों के परिजनों को लगी तो सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर इकट्ठा हुए लोगों ने बस में पथराव और तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। इस दौरान सड़क पर परिजनों ने जाम लगा दिय़ा। बताया जा रहा है कि दोनों मृतक  पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे और वे एक स्कूल में स्वीपर की जॉब करते थे। दोनों सुबह अपनी जॉब पर जा रहे थे । इस दौरान हादसा हो गया। पुलिस ने शवों को और बस को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है ।

पति पत्नी की हुई इस दर्दनाक मौत से आसपास के लोगों में उत्साह है लेकिन पुलिस ने लोगों के आक्रोश के बाद स्थिति को काबू में कर लिया है, लेकिन सवाल घटना के बाद फिर वही उठता है कि आखिरकार गुरुग्राम में स्कूल बसों की रफ्तार पर लगाम कब लगेगी ।

Deepak Paul