तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुसा, 3 घंटे दर्द से कराहता रहा ट्रक ड्राइवर

7/11/2020 1:53:41 PM

अंबाला(अमन): दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर आज उस वक्त बड़ा हादसा हो गया जब एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर  घर मे जा घुसा । हादसा इतना गंभीर था कि ट्रक चालक व उसका साथी लगभग 3 घंटे तक ट्रक के अंदर ही फसे रहे और दर्द से कराहते रहे, वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन संसाधनों की कमी के चलते पुलिस ट्रक ड्राइवर को निकालने में पूरी तरह असमर्थ नजर आई । 

दिल्ली-चंडीगढ़ हाइवे पर दिल्ली की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर एक घर मे जा घुसा । टक्कर इतनी जबरदस्त टक्कर हुई कि ट्रक ड्राइवर और उसका साथी ट्रक के बीच मे ही फस गए लेकिन संसाधनों की कमी के चलते ट्रक ड्राइवर और उसका साथी लगभग 3 घंटे तक ट्रक में ही फसे रहे और दर्द से करहाते रहे । इस दौरान स्थानीय लोगों की मदद और कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक ड्राइवर को सकुशल बाहर निकाल लिया गया । 

गनीमत ये रही कि ट्रक घर के जिस कमरे में जा घुसा था उस कमरे में हादसे के वक्त कोई मौजूद नहीं था। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि आज सुबह लगभग 4 बजे ये हादसा हुआ था और शुरुआती जांच में ये सामने आया है कि ड्राइवर चलती गाड़ी में सो गया था जिस वजह से ट्रक अनियंत्रित होकर घर मे जा घुसा ।

Isha