2 सहेलियों के लिए काल बनकर आया तेज रफ्तार ट्रक, दोनों को कुचला, 1 की मौत, एक घायल

2/27/2023 5:40:35 PM

पलवल(गुरुदत्त गर्ग) : राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित रसूलपुर चौक पर स्कूटी के पास सड़क पर खड़ी दो महिलाओं को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दूसरी गंभीर रूप से घायल हो गई है। घायल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवा दिया गया है। 

 

 

पति दुकान में सामान लेने गया, ट्रक ने पत्नी को मारी टक्कर

कैंप थाना के सब  इंस्पेक्टर लक्ष्मी नारायण  ने बताया कि कृष्णा कॉलोनी निवासी नीरज सोमवार दोपहर करीब एक बजे अपनी पत्नी के साथ स्कूटी पर सवार होकर किसी काम से जा रहा था। रसूलपुर चौक पर वह सामान लेने के लिए रुका। इसी दौरान मनीषा को उसकी सहेली प्रियंका मिल गई। वह सामान लेने के दुकान की तरफ चला गया। दोनों सहेली सड़क किनारे खड़ी होकर बातचीत करने लगी। इसी दौरान तेज रफ्तार में आए ट्रक ने दोनों को टक्कर मार दी।

 

 

हादसे के बाद ट्रक लेकर मौके से भाग निकला आरोपी चालक

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गईं। दोनों को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने 32 वर्षीय मनीषा को मृत घोषित कर दिया, जबकि प्रियंका का उपचार चल रहा है। हादसे के बाद चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया है। मृतक के पति की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

 

Content Writer

Gourav Chouhan