HaryanaTop10: सोनीपत में फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में 2 मजदूरों की मौत, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

4/30/2023 6:49:28 AM

डेस्क: सोनीपत जिले के गांव बड़वासनी के पास तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां तेज रफ्तार कार ने सड़क पर चल रहे दो मजदूरों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों मजदूरों की मौके पर मौत हो गई। 

सोनीपत में अवैध पेट्स शॉप पर CM फ्लाइंग रेड, प्रतिबंधित दवाएं व इंजेक्शन बरामद 

हरियाणा में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम लगातार एक्शन मोड में नजर आ रही है और सोनीपत में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम लगातार कारोबारियों पर शिकंजा कसती हुई नजर आ रही है।  

गोहाना में इस हालत में मिला था युवक का शव, गोलगप्पे की दुकान पर मजदूरी करता था मृतक 

गोहाना पानीपत रोड पर वार्ड-10 मिगलानी कॉलोनी में एक घर के कमरे में पंखे से युवक फांसी से लटका मिला। मृतक मोहन 25 साल का गोहाना के मेन बाजार का रहने वाला था।  

रेवाड़ी में 2 घरों से लाखों की चोरी, ताले तोड़ गहने और कैश लेकर फरार हुए चोर 

आए दिन चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है जहां रेवाड़ी जिले के गांव मोहम्मदपुर में चोरों ने दो घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर घर से कैश और सोने-चांदी के गहने चोरी कर ले गए। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

दर्दनाक हादसा: पंचकूला की SHO नेहा की सड़क हादसे में मौत, थाने में दुख का माहौल

पंचकूला से बड़ी ही दुखद खबर सामने आई है यहां महिला थाना पंचकूला की एसएचओ नेहा की सड़क हादसे में मौत हो गई है। प्रबंधक महिला थाना अपनी टीम के साथ महाराष्ट्र में रेड पर गई हुई थी और वापस लौटते समय महाराष्ट्र में यह हादसा हुआ है। टीम के अन्य कर्मचारी ठीक है।

 बृजभूषण पर FIR दर्ज होने पर बोले योगेश्वर दत्त, 3 महीने पहले ही पहलवानों को करवानी चाहिए थी एफआईआर 

सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण पर दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। जिस पर योगेश्वर दत्त ने कहा है कि पहलवानों को यह कदम 3 महीने पहले उठाना चाहिए था।  

रेसलर्स से मिलने जंतर-मंतर पर पहुंचीं प्रियंका गांधी, बजरंग पुनिया ने कहा- पुलिस कर रही परेशान, रात में काटी बिजली 

बृजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पहलवान जंतर-मंतर पर धरना दे रहे हैं। इस प्रदर्शन का आज 7वां दिन है। इस बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी भी जंतर-मंतर पहुंची। उनके साथ दीपेंद्र हुड्डा भी मौजूद थे। 

Wrestlers Protest: बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दो FIR, पॉक्सो एक्ट में भी मामला दर्ज 

रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ शुक्रवार को दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में दो एफआईआर दर्ज की गई हैं।  

सीएम फ्लाइंग टीम ने एक मकान में की छापेमारी, 180 ग्राम गांजा पत्ती बरामद 

शहर में सीएम फ्लाइंग टीम ने  शहर की  गली नंबर 13 सुभाष कॉलोनी बल्लभगढ़ में सुशीला नामक एक महिला के मकान में छापेमारी की। इस दौरान 180 ग्राम गांजा पत्ती बरामद हुई है। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

फरीदाबाद में रेहड़ी लगाने वाले व्यक्ति की मौत, परिजनों ने पुलिस पर बेरहमी से पिटाई का लगाया आरोप 

शहर के बल्लभगढ़ के नेशनल हाईवे पर केले की रेहड़ी लगाने वाले व्यक्ति की पुलिसकर्मी की पिटाई से मौत हो गई। इस घटना से गुस्साए परिजनों ने चौकी का घेराव किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। 

सिरसा में मनाया गया डेरा सच्चा सौदा का 75वां स्थापना दिवस, राम रहीम की पढ़ी गई 15वीं चिट्ठी 

 सिरसा में डेरा सच्चा सौदा का आज 75वां स्थापना दिवस मनाया गया, जिसमें हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, दिल्ली, यूपी सहित अनेक राज्यों से श्रद्धालुओं ने शिरकत की। वहीं कार्यक्रम में बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत भी पहुंची।  

                     (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma