पानीपत में युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा, 70 फीट ऊंची टंकी पर चढ़ी, बोली- आत्महत्या कर लूंगी

12/8/2023 4:24:58 PM

पानीपत (सचिन) : पानीपत जिले में आज सुबह एक युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जहां युवती पानीपत शहर के मॉडल टाउन स्थित 70 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ गई। टंकी पर चढ़ने के बाद युवती ने हाईवोल्टेज ड्रामा किया। युवती ने यहां चढ़ कर फिल्म शोले की तरह कूद कर मरने की अनाउंसमेंट की जिसे सुनने के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुई। बिना देरी किए लोगों ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया। मौके पर मॉडल टाउन थाना पुलिस, डायल 112 पुलिस पहुंची। युवती के साथ-साथ पुलिस भी टंकी पर चढ़ी।

कई घंटे चला हाई वोल्टेज ड्रामा

युवती से उसका नाम-पता पूछकर पुलिस ने उसके परिजनों को सूचित किया। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस और परिजनों ने युवती को समझाने का प्रयास किया। इसके बाद युवती को टंकी से नीचे उतारा। युवती का कई घंटे हाई वोल्टेज ड्रामा चला। फिलहाल युवती को सुरक्षित घर वालों को सौंप दिया है लेकिन युवती के बार-बार सुसाइड अटेम्प्ट करने का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

पहले भी कर चुकी आत्महत्या का प्रयास 

आपको बता दें कि इससे पहले युवती ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या करने का प्रयास भी कर चुकी है तो वहीं इससे पहले पानीपत असन्ध फ्लाई ओवर से आत्महत्या करने का प्रयास भी कर चुकी है जिसको समय रहते दुर्गा शक्ति की टीम ने पकड़ कर घर वालों को सुरक्षित सौंप दिया था। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana