हाईप्रोफाईल मर्डर: यमुनानगर में बिजनेसमैन की हत्या, सीसीटीवी की फुटेज डिलीट (VIDEO)

2/19/2018 9:11:40 PM

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): सोमवार को हरियाणा का जिला यमुनानगर एक हाईप्रोफाईल क्रूर हत्या-कांड से दहल उठा। प्रसिद्ध उद्योगपति सरदारा सिंह को उसी के निजी रेस्टहाउस में तेजधार हथियारों से कई बार काटा गया था। रेस्ट हाउस की हर शह खून से सराबोर होकर किसी बड़ी साजिश की तरफ इशारा कर रही थी। हैरानी की बात यह है कि सीसीटीवी कैमरों में कैद वारदात की फुटेज को सदेंहास्पद तरीके से डिलीट कर दिया गया है। फिलहाल जिले के एसपी ने पुलिस की कई टीमों का गठन कर अज्ञात हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।



यमुनानगर के प्रसिद्ध उद्योगपति सरदारा सिंह के निजी रेस्टहाउस में बिखरा सामान, और खून से सनी हर चीज सरदारा सिंह की हत्या के मूक गवाह बने हुए हैं। मौके पर ही दम तोड़ चुके सरदारा सिंह के जिस्म पर अज्ञात बदमाशों ने तेज धार हथियारों से दर्जनों बार वार किए गए थे।



सरदारा सिंह के बेटे अनिल की माने तो उनके पिता व्यपार के चलते अक्सर इसी निजी रेस्ट हाउस में रूक जाया करते थे, उनकी अपने पिता से रविवार शाम को बात हुई थी और उन्होंने सोमवार सुबह आने के लिए बोला था। 



अनिल ने बताया कि जब वह सुबह पहुंचा तो गेट अंदर से बंद था, और काफी खटखटाने के बाद जब कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। उन्होंने ड्राईवर को दीवार फांदकर भीतर भेजा। उस समय दिखे माजरे से उन्हें यह वारदात लूट के इरादे से अंजाम दी गई प्रतीत हो रही है। 



मामला शहर के बड़े उद्योगपति की हत्या का था, लिहाजा खुद एसपी राजेश कालिया मौके का निरीक्षण करने पहुंचे गए। सरदारा सिंह के निजी रेस्ट हाउस में चप्पे-चप्पे पर सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए थे, लेकिन हैरानी की बात है कि सभी कैमरों की फुटेज सदेंहास्पद तरीके से डिलीट पाई गई।


एसपी राजेश कालिया, सीन ऑफ क्राईम का दस्ता, और खुफियां विभाग के अधिकारी इस हत्या की गुत्थी को सुलझाने में जुटे हुए हैं।



 फिलहाल पुलिस की जांच शून्य से शुरू होकर शून्य पर ही अटकी हुई है। अधिकारी इसे लूट या किसी रजिंश से जोड़ कर देख रहें है।