गौमांस बेच रहे मुस्लिम युवक को लोगों ने पीटा (VIDEO)

5/4/2018 12:08:03 AM

गुरूग्राम(सतीश): साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर 53 इलाके में गौ रक्षा दल व संयुक्त हिन्दू संघर्ष समिति की टीम ने गौ मांस बेचते हुए एक व्यक्ति को पकड़कर उसकी धुलाई कर दी।  पूरे मामले का वीडियो बनाकर  सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया। 

वीडियो  में  कुछ लोग जमीन पर बैठाकर एक ब्यक्ति की पिटाई करते दिख रहे है, जिसका नाम जयदुल शेख है, जो पिछते तीन हप्ते से सेक्टर 53 में सरस्वती कुंज इलाके गौ मांस बेच रहा था। मंगलवार  को गौ रक्षा दल ( सयुक्त हिन्दू संघर्ष समिति की टीम ) ने इसे गौ मास बेचते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। आरोपी जयदुल भागने के प्रयास किया लेकिन लोगों ने इसे पकड़कर पीटना शुरू कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्फतार कर लिया और आरोपी के कब्जे से 30 किलो मांस बरामद कर उसके सैंपल जांच के लिए भेजा, जिसमें गौमांस होने की पुष्टि हुई है। आरोपी मूल वेस्ट बंगाल रहने वाला है। काफी समय से सरस्वती कुंज इलाके में रहता है।
बता दें कि आरोपी को उसी स्थान से पकड़ा गया है जहां 20 दिन पहले नमाज पढ़ रहे मुस्लिम समुदाय के लोगों को हिन्दू समुदाय के लोगों ने भगाया था। मुस्लिम समाज के  लोगों ने पुलिस को शिकायत भी दी थी, जिसपर पुलिस ने हिन्दू समाज के 6 लड़कों को गिरफफ्तार किया था लेकिन जमानत पर सभी लड़के बाहर आ गए हैं।

Shivam