हिसार अॉनर किलिंग मामला: जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे युवक ने तोड़ा दम

7/19/2017 3:39:04 PM

हिसार (विनोद सैनी):हिसार में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे श्याम नामक युवक ने आज सुबह गंभीर हालत में दम तोड दिया। युवक की मृत्यु के बाद परिजनों में शोक का माहौल है।  पिछले 6 महीने पूर्व बैंक कॉलोनी निवासी श्याम व सपना ने प्रेम विवाह रचाया था ये प्रेम विवाह लड़की के परिजनों के रास नहीं आया था। 15 जुलाई को लड़की के भाई व मामा सहित अन्य परिजनों ने युवक श्याम व सपना पर चाकुओं से हमला किया था, जिसमें श्याम गंभीर रुप से घायल हो गया था और श्याम का ईलाज निजी अस्पताल में चल रहा था। देर रात को चिकित्सकों ने श्याम का अॉपरेशन भी किया था, परंतु आज सुबह गभीर हालत के चलते श्याम ने दम तोड दिया। 

मृतक युवक के पिता रविंद्र ने बताया ने कि वह हिसार में ढाबा चलाता है। चिकित्सकों ने श्याम का आपरेशन था परंतु आज सुबह श्याम ने दम तोड़ दिया। उनकी मांग है कि सभी हमलावरों को तुंरत से तुरंत गिरफ्तार किया जाए।

मृतक युवक के जीजा ललित कुमार ने बताया कि श्याम को 15 जुलाई को चाकू मार कर घायल कर दिया था और हिसार के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। चिकित्सकों ने उसका आपरेशन भी किया परतुं आज सुबर श्याम ने दम तोड दिया। उसकी पुलिस प्रशासन से मांग है कि इस मामले में सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए।