हिसार ''गुड़िया'' रेप मामला: कांग्रेस के पूर्व MLA ने की CM के इस्तीफे की मांग

12/12/2017 5:15:16 PM

उकलाना(पासा राम): हिसार में गुड़िया कांड को लेकर अल्टीमेटम खत्म होने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। आज उकलाना में जांच के लिए एससी अौर एसटी आयोग की टीम पहुंची। वहीं आयोग की टीम से मिलने के लिए सामाजिक संगठनों के साथ कांग्रेस के पूर्व विधायक नरेश सेलवाल भी पहुंचे। उन्होंने आयोग के सामने मामले को लेकर पूरी बात रखी अौर कहा कि सरकार पूरे मामले में संवेदनशील है। सरकार पीड़ित परिवार की किसी भी प्रकार से कोई मदद नहीं कर रही है। उन्होंने आयोग से मांग की कि हिसार जिले के वे अधिकारी जिन्होंने अपने काम में कोताही की है उनका तुरंत तबादला किया जाए। इतना ही नहीं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी की जाए। 

इसके साथ ही पूर्व विधायक ने राष्ट्रपति से गुहार लगाई कि वह प्रदेश सरकार को तुरंत बर्खास्त करें क्योंकि इस सरकार में बहू और बेटियां किसी भी प्रकार से सुरक्षित नहीं है। महिलाओं पर अत्याचार लगातार बढ़ते जा रहे हैं लेकिन सरकार चैन की नींद सो रही है। सरकार के मंत्रियों को इतने बड़े गुड़िया कांड के बारे में पता तक नहीं जिसने पूरे प्रदेश और देश को हिला कर रख दिया। ऐसे लोगों को सत्ता में बने रहने का कोई हक नहीं है। नरेश सेलवाल ने कहा कि पूरे मामले को लेकर कमेटी की मीटिंग बुलाई गई है। जिसमें आगे की रणनीति तैयार की जाएगी और आंदोलन करने की जरूरत पड़ी तो बड़े से बड़ा आंदोलन यहां पर किया जाएगा। लोगों को आयोग ने विश्वास दिलाया कि मामले की पूरी जांच होगी और अगर कोई व्यक्ति दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस को भी आदेश दिए गए कि अगले 2 दिनों को आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। इस मौके पर लोगों ने प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सेलवाल ने कहा कि सरकार पीड़ित परिवार के लिए कुछ नहीं कर रही है। मृतक बच्ची के लिए 2 मीटर कपड़े, खाने-पीने की व्यवस्था, टैंट की सुविधा यह सब सामाजिक संगठन कर रहे हैं। पुलिस द्वारा दिया गया 48 घंटों का अल्टीमेटम भी खत्म हो चुका लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं। लोगों में आयोग के सामने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और गुड़िया को न्याय दिलाने की गुहार लगाई।