''हिसार की सरकार'' ने ली शपथ, मेयर बोले- नहीं होगा भ्रष्टाचार

1/9/2019 8:48:53 PM

हिसार(विनोद): हिसार शहर की नवनिर्वाचित सरकार यानी कि मेयर व पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह शहर के लघु सचिवालय स्थित प्रशासनिक भवन में आयोजित किया गया। इस अवसर पर हिसार मंडल के आयुक्त मनीष यादव ने मेयर गौतम सरदाना और 20 वार्डों के चुने हुए पार्षदों को पार्षद पद और गोपनीयता की शपथ दिलवाई। इस मौके पर प्रशासनिक अधिकारी और भाजपा के कई नेतागण शपथ ग्रहण समाहरोह में शामिल हुए।



मेयर पद के प्रत्याशी गौतम सरदाना ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने नगर निगम के चुनाव के द्वारा मेयर सीधा जनता के द्वारा चुनने का फैसला लिया था वह फैसला बहुत सही है। उन्होंने कहा कि जनता ने जो हमें जिम्मेवारी दी है और सरकार ने जो जिम्मेवारी दी है, उस जिम्मेवारी को पूरा करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 



उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाना भाजपा सरकार की पहल है और नगर निगम में किसी प्रकार का कोई भ्रष्टाचार नहीं होगा, जो कार्य होगा वह ईमानदारी से होगा, उसी कार्य पर ही मोहर लगेगी। उन्होंने अधिकारियों को भी चेतावनी देते हुए कहा कि चाहे वह सड़कों का मामला हो, चाहे पानी का, किसी भी प्रकार का कोई मामला हो सब साफ सुथरा ही काम किया जाएगा। 

Shivam