हिसार पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, नशीले पदार्थ के साथ दो युवक गिरफ्तार, 50 लाख का गांजा बरामद

3/10/2023 6:15:27 PM

हिसार(विनोद सैनी): शहर के पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। कार सवार दो युवकों को नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके कब्जे से 48 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ है। जिसकी कीमत बाजार में लगभग 50 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

पुलिस उप अधीक्षक अभिमन्यु लोहान ने प्रेस वार्ता में बताया कि गश्त के दौरान के उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि एक कार में सवार होकर दो युवक नशीला पदार्थ लेकर बरवाला आ रहे है। सूचना विश्वसनीय होने पर पुलिस टीम ने हांसी रोड बरवाला पर भारत धर्म कांटा के नजदीक नाका बंदी की। कुछ समय बाद हांसी की तरफ से एक स्विफ्ट गाड़ी आती दिखाई दी, जिसे रुकने का इशारा करने पर चालक ने गाड़ी वापस भगाने की कोशिश की, जिस पर पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए चालक को काबू कर नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम गांव सिंघवा राघो निवासी प्रवीण कुमार बताया। इस दौरान तलाशी लेने पर स्विफ्ट कार की डिग्गी से 2 प्लास्टिक के कट्टो से 48 किलोग्राम नशीला पदार्थ गांजा बरामद हुआ।

पुलिस उप अधीक्षक महोदय ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा को गई प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी में बताया कि वह खेती बाड़ी का काम करता है। आरोपी उड़ीसा से सस्ते भाव पर गांजा लाता है और हांसी हिसार के क्षेत्र में बेचता है। आरोपी प्रवीन 24 फरवरी को विशाखापट्टनम गया। वहीं से यह उड़ीसा गया और 4 कट्टो में 90 किलो गांजा 2 लाख 70 हजार रुपए में खरीदा था।

 वहीं धर्मवीर ट्रक ड्राइवर है जो उड़ीसा और आंध्रप्रदेश से मॉल ढुलाई करता है। धरमवीर पहले से ही विशाखापट्टनम में था और अपने ट्रक में टायर लोड कर रखे थे। आरोपी प्रवीन ने खरीदा हुआ गांजा धर्मबीर को दिया और धरमवीर ने इसे ट्रक में टायरों के बीच में छिपा कर रख दिया। आरोपी प्रवीन ने बरवाला बाईपास से अपनी गाड़ी में 4 कट्टे गांजा अपनी स्विफ्ट गाड़ी में रख लिए और 42 किलो गांजा किसी अन्य को बेच दिया। फिलहाल दोनों से गहनता से पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

              (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma