हरियाणा में खेली गई खून की होली, जमानत पर आए  हिस्ट्री शीटर को बदमाशों ने उतारा मौत के घाट

3/26/2024 1:39:23 PM

सोनीपत(सन्नी मलिक): होली के दिन सोनीपत में खूनी खेली गई। यहांं के  गांव जठेड़ी में अज्ञात युवकों ने हिस्ट्री शीटर की चाकुओं से गोदकर की हत्या कर दी। देर शाम इस वारदात को अंजाम दिया गया। बदमाशों ने युवक को मारकर उसका शव खेतों के पास फेंक दिया। मृतक की पहचान जितेंद्र उर्फ मोनू के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत राई थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया है।

बता दें कि जितेंद्र उर्फ मोनू पर एनडीपीएस एक्ट व हत्या प्रयास जैसे कई संगीन मुकदमे दर्ज थे। हाल में वह जमानत पर जेल से बाहर आया था, लेकिन उसे ये नहीं मालूम था कि ये उसकी आखिरी होली होगी। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। 

गांव जठेड़ी निवासी कमलेश ने बताया कि उसका बेटा जितेंद्र जिसकी उम्र 40 साल के करीब है। घर पर रहता था वह चाय की दुकान चलाता था। उन्हें जानकारी मिली की गली में उसके बेटे का शव  पड़ा हुआ है। उसके बेटे को घर में घुसकर हत्या कर उसके शव को गली में बाहर लाकर डाल दिया।  सूचना के बाद मौके पर पहुंचे तो उसके बेटे की  गले पर चाकू से वार कर बेरहमी  से हत्या की हुई थी। मामले को लेकर पुलिस को सूचना दी।

 

 

Content Writer

Isha