होडल के नौजवान पर चाकुओं से हुआ हमला, अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

6/21/2022 7:24:13 PM

होडल(हरीओम): पलवल जिले के होडल में एक युवक के साथ मारपीट कर उसकी हत्या कर दी गई। युवक की हत्या के बाद कालोनी में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों  को सौंप दिया है। मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

युवक पर हमला करने की वजह नहीं है साफ

होडल की  कुंडा कॉलोनी निवासी किशन सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बेटा सतीश कुमार एक डिगम्बर के पास मजदूरी का कार्य करता था। उन्होंने बताया कि उन्हे सूचना मिली थी कि उनके बेटे के साथ मारपीट की गई है। यह सूचना मिलने पर वे अपने छोटे बेटे मोहन के साथ  मौके पर पहुंचे। इसी बीच डिगम्बर  उसके लडक़े के साथ मारपीट करते हुए मौके से फरार हो गया। शिकायत में उन्होंने बताया कि सतीश पर चाकू से हमला किया गया था। सतीश की हालत को देखते हुए उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के पिता किशन सिंह की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला किया दर्ज

इस मामले में थाना प्रभारी अनूप सिंह ने बताया कि कुंडा कालोनी में रहने वाले सतीश नामक युवक की तेजधार हथियार से हत्या करने का मामला सामने आया है। उन्होंने मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai