परिवार के सदस्यों को बंधक बना कर, नाबालिग के साथ किया अपहरण का प्रयास

11/6/2019 12:04:10 PM

होडल (ब्यूरो) : बीती रात एक मकान में घुस कर परिवार के सदस्यों को बंधक बना कर एक नाबालिग लडकी का अपहरण करने तथा जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जनकारी के अनुसार घसेलिया सराय होडल निवासी रविन्द्र गोयल बीती रात अपने मकान में अपनी पत्नी तथ पुत्री के साथ सोया हुआ था।

रात को लगभग साढे तीन बजे एक कार में सवार लखन नांगल जाट व हालिया होडल निवासी अपने 3-4 साथियों के साथ कार में सवार हो कर आया तथा उसके घर का दरवाजा खटखटाने पर उसकी लड़की द्वारा दरवाजा खोलने पर उन्होंने उसके मुंह को ढ़क कर गाड़ी में अगवा करने की नीयत से ड़ाल लिया। लड़की द्वारा शोर मचाने पर रविन्द्र व उसकी पत्नी पूनम के जागने पर उन्होंने उन दोनों को बांध दिया।

रविंद्र द्वारा अपने हाथ खुलने पर चंद कदमों की दूरी पर ही स्थित अपने भाई राजेश को मोबाईल द्वारा सूचना देेने पर राजेश के आने पर उन्होंने उनकी कार में टक्कर मार कर उसको बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया तथा राजेश ने भी कार से टक्कर मारकर उसको गंभीर रूप से घायल कर दिया। झगड़े की सूचना आसपास के लोग जाग गए।

लखन अपनी कार को ले कर भागने लगा और अनियंत्रित होकर एक पड़ौसी कैलाश गोयल के मकान में टक्कर मार कर उसकी सीढिय़ों तथा दीवार को तोड़ दी। लोगों ने लखन को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। होडल पुलिस द्वारा राजेश के बयान पर मुकदमा दर्ज करके लखन को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना से होडल शहर में दहशत का महौल व्याप्त हो गया है। 

Isha