कोरोना के चलते फीका रह सकता होली का त्यौहार, सार्वजनिक मिलन समारोहों पर रहेगा प्रतिबंध

3/25/2021 10:10:12 AM

फतेहाबाद (रमेश): रंगों का पर्व होली इस बार कुछ फीका रह सकता है, क्योंकि शासन और प्रशासन ने सार्वजनिक रूप से होली मनाने पर प्रतिबंध लगा दिया है। ऐसा इसलिए किया है कि कोरोना का प्रकोप जिले में लगातार बढ़ता जा रहा है। पिछले वर्ष 2020 में शुरु हुआ कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। मार्च महीने की शुरुआत से ही जिले में कोरोना के मामलों में वृद्धि दर्ज की जा रही है। 

1 मार्च को जहां जिले में कोरोना का मात्र एक केस ही एक्टिव था वहीं 24 मात्र आते आते जिले में कोरोना के 170 एक्टिव केस सामने आ चुके हैंजिसमें बड़ी संख्या स्कूली छात्र-छात्राओं की भी है। ऐसे में होली का महोत्सव लोगों में रंगों की जगह संक्रमण न फैला दे इसलिए शासन और प्रशासन ने सख्त रूख अपना लिया है। शासन और प्रशासन की और से होली के सार्वजनिक आयोजनों पर रोक लगा दी गई है। 

जिला उपायुक्त ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा बताया कि जिले में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पहले से ही एहतियात बरती जा रही थी, मगर आगामी त्यौहारों के सीजन को देखते हुए और सख्ती की जाएगी ताकि कोरोना का संक्रमण न फैले, इसके लिए अधिकारियेां की ड्यूटियां भी लगाई गई हैं जो स्थिति पर नजर रखेंगी और कहीं कोई कोताही बरती गई वहां सख्त कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Isha