कंपांउडर की लापरवाही से बुझ गया घर का चिराग, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

9/29/2019 2:21:55 PM

जींद(जसमेर मलिक): जींद शहर के बंसल प्राइवेट अस्पताल में एक दिन पहले एडमिट हुए 7 वर्षीय बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने बच्चे की मौत का कारण कंपांउडर द्वारा गलत इजेंक्शन लगाना बताया। इसके बाद परिजनों ने अस्पताल के बाहर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर सिटी थाना प्रभारी दिनेश कुमार मौके पर पहुंचे और मामला शांत करवाते हुए शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पहुंचाया।



दरअसल, जुलाना के वार्ड नंबर-2 निवासी जयकरण के 7 वर्षीय बेटा वंश बीमार हो गया, उसे 27 सितंबर (शुक्रवार) को लड़के का चाचा सोनू और उसकी दादी रत्नी इलाज के लिए जींद के बंसल प्राइवेट अस्पताल में ले आए। जहां डॉक्टर ने वंश का उपचार शुरू कर दिया। उसके बाद धीरे-धीर स्वास्थ्य में सुधार होने लगा, लेकिन दोपहर को कंपांउडर द्वारा इजेंक्शन लगाए जाने के बाद उसी समय वंश की तबीयत बिगडऩे लगी। 



वह अपनी दादी तो कभी अपने चाचा से लिपटने लगा। उन्होंने तुरंत कंपांडर को बुलाया, लेकिन तभी वंश ने दम तोड़ दिया। जब इसकी सूचना डॉक्टर को मिली तो डॉक्टर अपने अस्पताल छोड़ कर चलता बना। 



बच्चे की मौत को लेकर प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर सभी अस्पताल में इकट्ठे हो गए और डॉक्टर के बचाव में नजर आते दिखाई दिए। सुचना मिलते ही पुलिस अस्पताल में पहुंची और बच्चे का शव पोस्टमार्टम करवाने के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवाया। अब पोस्टमार्टम के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। 

Shivam