बाबा जयराम दास की पवित्र धरती पर गृहमंत्री अमित शाह का होगा जोरदार स्वागत

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 08:05 PM (IST)

चंडीगढ़ (चंद्र शेखर धरणी): केंद्रीय विश्वविद्यालय महेंद्रगढ़ में आयोजित  बैठक को संबोधित करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह ने कहा कि 16 जुलाई को होने वाले राज्य स्तरीय बीसी सम्मान सम्मेलन में हरियाणा के कोने-कोने से नागरिक पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाने में  यह सम्मेलन मजबूत नींव साबित होगा। बाबा जयराम दास की इस पवित्र धरती पर देश के गृहमंत्री अमित शाह का जोरदार स्वागत किया जाएगा।

सीएम ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार केंद्र में सरकार का गठन हुआ है। मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे केंद्रीय विश्वविद्यालय महेंद्रगढ़ में होने वाले बीसी सम्मान सम्मेलन में भारी संख्या में पहुंचकर इस कार्यक्रम को कामयाब बनाएं। उन्होंने बैठक के दौरान एक-एक पदाधिकारी से इस कार्यक्रम के संबंध में रूपरेखा सांझा की।

उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों के दौर में ओबीसी समाज के साथ कभी न्याय नहीं हुआ, केवल बातें होती थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओबीसी समाज को सम्मान देने का कार्य किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 2014 में इसी धरती पर प्रधानमंत्री की ऐतिहासिक रैली हुई थी।  इस कार्यक्रम में भी हमें उसी परंपरा को कायम रखना है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा  में विश्व स्तर की सड़के बनाकर प्रदेश की दूरी को कम करने का कार्य किया है। अब आखरी छोर पर स्थित  जिला महेंद्रगढ़ में कुछ ही घंटे में पहुंच जाते हैं। ऐसे में प्रदेश के हर गांव से लोगों की भारी हाजिरी को सुनिश्चित किया जाए। 

इस मौके पर विधायक व बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडोली, हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञान चंद्र गुप्ता, डिप्टी स्पीकर रणवीर सिंह गंगवा, वित्त मंत्री जे पी दलाल, पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कर्ण देव कंबोज, बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद सुभाष बराला, रामचंद्र जांगड़ा, कृष्ण लाल पंवार सांसद चौधरी धर्मबीर, मंत्री अभय सिंह यादव, परिवहन मंत्री असीम गोयल सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static