ज्ञानवापी में व्यास जी के तहखाने में पूजा पर गृह मंत्री अनिल विज बोले “यह सब श्रीराम जी की कृपा से हो रहा है”

2/1/2024 6:30:46 PM

चंडीगढ़ (चन्द्र शेखर धरणी) : हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने वाराणसी की माननीय अदालत के ज्ञानवापी में व्यास जी के तहखाने में पूजा करने के फैसले पर कहा कि ‘‘यह सब श्रीराम जी की कृपा से हो रहा है’’। आज पत्रकारों से बातचीत के दौरान श्री विज ने कहा कि जो भी हमारे आस्था के केंद्र थे उन्हें विदेशी हमलावरों ने देश में आकर तोड़ने का काम किया। उन्होंने कहा कि ‘‘पहले अयोध्या में श्रीराम मंदिर और अब ज्ञानवापी, इसी तरह धीरे-धीरे आगे भी होगा’’।

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के जातिगत मतगणना कराने के बयान पर तंज कसते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि जब इनकी (कांग्रेस) सरकार थी तब जातिगत मतगणना क्यों नहीं करवाई। लेकिन अब इनकी सरकार कभी नहीं आनी और इस तरह के ब्यान से वह देश को बांटने का काम कर रहे है और लोगों को गुमराह कर रहे है।

 

हुड्डा नेगिटिविटी के शिकार, इनके राज में तो प्रदेश आगे जाने की बजाए पीछे चला गया था 

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बजट में कर्ज बढ़ने के बयान पर अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि हुडडा साहब ने कभी अच्छा नहीं बोलना, वह नेगिटिविटी के शिकार है। वे बजट आने से पहले ही सोच लेते है कि क्या बोलना है। उन्होंने कहा कि हुड्डा साहब के राज में प्रदेश आगे जाने की बजाए पीछे चला गया था।  वहीं, चंडीगढ़ में हुए मेयर चुनाव को लेकर विरोध जता रही आम आदमी पार्टी के हाईकोर्ट जाने की बात पर गृह श्री विज ने कहा कि वो कहीं भी जाए यह उनका अधिकार है लेकिन चुनाव हुआ है और वे ये बात मानने को तैयार ही नहीं है। विज ने कहा कि हारने के बाद यह कभी ईवीएम पर आरोप लगाते है और कभी कुछ कहते हैं।  उधर, झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी पर गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि जो कर्म किए हुए है उसकी सजा तो भुगतनी ही पड़ेगी। 

Content Writer

Isha