सप्ताह में केवल एक बार लगेगा गृह मंत्री अनिल विज का जनता दरबार

2/28/2021 11:35:34 AM

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा की जनता की समस्याओं को सुनने और उनका निवारण करने के लिए गृह मंत्री अनिल विज का जनता दरबार पूर्ण रूप से स्वस्थ न होने के कारण अब सप्ताह में केवल एक बार लगेगा। मार्च माह से प्रत्येक शनिवार को गृह मंत्री अनिल विज पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस अंबाला छावनी में सूबह 10 बजे से जनता की समस्याएं सुनेंगे। 

गौरतलब है कि गृह मंत्री अनिल विज ने सरकार के पिछले कार्यकाल मे सन 2014 में मंत्री पद संभालते ही सर्किट हाउस में जिले के सभी अधिकारियों की एक मीटिंग की थी और उस दौरान उन्होंने सप्ताह में एक बार छावनी रेस्ट हाउस में खुला दरबार लगाने की घोषणा की थी। जिसके बाद से हर सप्ताह मंत्री का खुला दरबार लगता था और उसमें हजारों की संख्या में फरियादी अपनी शिकायतें लेकर पहुंचते थे।

इसके अलावा पूरे प्रदेश से सैकड़ों लोग रोजाना मंत्री अनिल विज के अम्बाला छावनी निवास स्थान और चंडीगढ़ कार्यालय पर भी अपनी समस्याओं का निपटान करवाने के लिए पहुंचते थे और वर्तमान में भी प्रदेश के विभिन्न जिलों से सैकड़ों शिकायतकर्ताओं का मंत्री अनिल विज के निवास स्थान पर शिकायतें लेकर पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है। लेकिन कोरोना की चपेट में आने के बाद अभी तक पूर्ण रूप से स्वस्थ न होने के कारण प्रदेश की जनता को सुविधा पहुंचाने के लिए गृहमंत्री अनिल विज द्वारा पीडब्ल्यूडी रेस्ट हॉउस में दोबारा से जनता दरबार लगाने की घोषणा की है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


Content Writer

vinod kumar

Related News