हनीप्रीत की गिरफ्तारी पर उठे सवाल

10/3/2017 8:58:09 PM

चंडीगड़ (चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा पुलिस ने एक महीने से अधिक समय तक लुका छिपी के बाद हनीप्रीत को आज गिरफ्तार कर लिया। हनीप्रीत के साथ एक महिला को भी पुलिस ने हिरासत में लिया। महिला से भी पूछताछ की जा रही है। 

महिला पर बोलने से बचे चावला
पंचकूला के पुलिस आयुक्त ए एस चावला ने हनीप्रीत के साथ इनोवा में सवार महिला की पहंचान नही बताई है और इस बारे में बोलने से वो बार बार बचते रहे। हालांकि इस बात पर भी संशय बना हुआ है कि हनीप्रीत की गिरफ्तारी हुई है या फिर हनीप्रीत ने सरेंडर किया था। एक तरफ पुलिस हनीप्रीत को गिरफ्तार कर अपनी पीठ थपथपा रही है लेकिन दो टीवी चैनलों को इंटरव्यू में हनीप्रीत ने जिस तरह से आत्मसमर्पण करने की बात कही थी उससे पुलिस के गिरफ्तारी के दावों पर सवाल उठते हैं। 

हनीप्रीत को गिरफ्तारी पर उठे सवाल
दोपहर 2 बजे कमिश्नर ए एस चावला ने बयान दिया था कि उन्हें हनीप्रीत के सरेंडर के बारे में कोई खबर नहीं है लेकिन इसके ठीक बाद उन्होंने हनीप्रीत के पंचकूला के आसपास होने की बात कही। ठीक साढ़े तीन बजे हनीप्रीत की गिरफ्तारी की बात सामने आई और कमिश्नर चावला ने इसके लिए हरियाणा पुलिस की एसआईटी टीम की पीठ थपथपाई। ऐसे में अब बड़ा सवाल ये उठ रहा है कि हनीप्रीत को गिरफ्तार किया गया था या फिर हनीप्रीत ने खुद पुलिस के सामने सरेंडर किया था।