Father''s Day 2024: फादर डे पर हनीप्रीत ने राम रहीम को किया याद, कहा- मेरे जीवन का आधार हैं पापा

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 12:17 PM (IST)

हरियाणा डेस्क : दुष्कर्म और हत्या मामले में सजा काट रहे राम रहीम को उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत ने फादर डे पर विश किया है। हनीप्रीत ने अपने X अकाउंट से एक पोस्ट की है। इस पोस्ट में उनके अपनी और गुरमीत की फोटो के साथ एक कार्ड शेयर किया है। इस कार्ड पर हनीप्रीत ने लिखा है कि " गमों को अपने हिस्से लेकर खुशियां देने का नाम हैं पापा, हमेशा महफूज हैं रखते, मेरे जीवन का आधार हैं पापा"।
 


राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत ने X पोस्ट पर कार्ड पोस्ट के दौरान गुरमीत के प्रति अपने भावनाएं भी प्रकट की हैं और लिखा है कि "बड़े सुनहरे दिल, दिव्य ज्ञान और अंतहीन समर्थन वाले मेरे पसंदीदा व्यक्ति- मेरे गुरु पापा।  मैं हमेशा आपको गौरवान्वित करने का प्रयास करूंगी और अपना दिल और आत्मा मानवता की सेवा में लगाऊंगी, एक शांतिपूर्ण, खुशहाल और दयालु दुनिया को बढ़ावा देने का प्रयास करूंगी। आपके साथ, सब कुछ संभव है। मेरे सदाबहार हीरो, मेरे गुरु पापा को हैप्पी फादर्स डे"।

PunjabKesari

इतना ही नहीं गुरमीत के लिए बनाए कार्ड पर हनीप्रीत ने गोल्डन कलर के रिबन भी लगाए हैं। इस रिबन पर हनीप्रीत ने गुरमीत को खास मैसेज देने की कोशिश की है। इसमें लिखा है" मेरी ताकत बनने के लिए धन्यवाद, मेरे पक्के दोस्त, मेरे सबकुछ मेरे गुरु पापा"।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static