हनीप्रीत के पति व ससुर को मिली जान से मारने की धमकी, राम रहीम पर लगा आरोप

6/11/2021 4:03:02 PM

करनाल (विकास मेहला): डेरा प्रमुख राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता और ससुर एमपी गुप्ता को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी का आरोप बाबा राम रहीम और हनीप्रीत पर लगाया गया है। विश्वास गुप्ता और एमपी गुप्ता का कहना है कि हनीप्रीत और राम रहीम ने ही जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस में शिकायत दे दी गई और मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।



बाबा राम रहीम जेल से इलाज के लिए बाहर क्या आया, अलग अलग चर्चाएं गर्म हो गई। उधर हनीप्रीत बाबा की देखभाल के लिए मेदान्ता में डटी हुई है तो वहीं आज हनीप्रीत के पति रह चुके विश्वास गुप्ता और ससुर रहे एमपी गुप्ता को धमकी भरा फोन आया है। ये फोन किसने करवाया ये तो अभी स्पष्ट नहीं हुआ लेकिन उनका आरोप है कि बाबा राम रहीम और हनीप्रीत मिलकर इनको मरवाना चाहते हैं और पहले भी कई बार धमकी भरे खत आ चुके हैं।



उन्होंने बताया कि राम रहीम जबसे जेल में है तो ऐसी बातें सामने नहीं आई थी, लेकिन अब इलाज के लिए बाबा राम रहीम जेल से बाहर है तो वहीं मेदान्ता में बाबा की देखभाल करने के लिए हनीप्रीत भी डटी हुई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि ये फोन बाबा राम रहीम और हनीप्रीत ने मिलकर करवाया है। 



उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि बाबा को कुछ नहीं हुआ है, चुनाव आने हैं इसलिए बाबा की मदद की जा रही है। उन्होंने कहा कि वो पहले कई बार प्रेसवार्ता करके बाबा राम रहीम और हनीप्रीत के बारे में कई खुलासे कर चुके हैं इसलिए बाबा राम रहीम और हनीप्रीत को हमसे गुस्सा है और वो गुस्सा निकालने के लिए हमें कभी भी मरवा सकती है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam