पंचकूला कमिश्नर का बयान- हनीप्रीत के सरेंडर को लेकर नहीं कोई जानकारी

10/3/2017 11:33:49 AM

पंचकूला(उमंग श्योराण): 38 दिनों से फरार चल रही राम रहीम की राजदार हनीप्रीत के सरेंडर करने की बात कही जा रही है लेकिन पंचकूला पुलिस कमिश्नर इस बारे में कुछ और ही कह रहे हैं। पंचकूला के पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने कहा कि फिलहाल हमारे पास हनीप्रीत के बारे में कोई इनपुट नहीं है। हनीप्रीत ने सरेंडर करने के बारे में पंचकूला कोर्ट या पुलिस से कोई संपर्क नहीं किया है। हनीप्रीत के सरेंडर को लेकर कोई जानकारी नहीं है। अभी तक हनीप्रीत या इनके वकील ने कोई संपर्क नहीं किया है। मीडिया के सामने जाना अलग बात है। पंचकूला पुलिस कमिश्नर ने कहा कि हम कहेंगे कि हनीप्रीत पुलिस के सामने आ जाए। यदि हनीप्रीत पुलिस के सामने सरेंडर करती है तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

उल्लेखनीय है कि राम रहीम की दुलारी बेटी हनीप्रीत अचानक सामने आ गई है। एक न्यूज चैनल को उसने इंटरव्यू दिया और पूरे मामले पर खुलकर बात की। राम रहीम के साथ रिश्ते पर भी हनीप्रीत ने काफी कुछ कहा। हनीप्रीत ने इंटरव्यू में खुद को बेगुनाह बताया है। वहीं दूसरी ओर, इस इंटरव्यू के बाद हनीप्रीत के सरेंडर करने की बात कही जा रहा है। सूत्रों के अनुसार हनीप्रीत चंडीगढ़ पहुंच चुकी है और वह हाईकोर्ट में या पंचकूला अदालत में सरेंडर कर सकती है।

हनीप्रीत को ढूंढने के लिए 7 राज्यों की पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही थी। पुलिस ने हनीप्रीत को राजस्थान, नेपाल तक ढूंढा लेकिन हर बार नाकामी ही हाथ लगी। हनीप्रीत को देशद्रोही करार देते हुए लुकआऊट नोटिस जारी कर दिया गया था। हनीप्रीत ने जेल से बचने के लिए दि्ल्ली हाईकोर्ट में ट्रांजिट इंटरिम बेल डाली थी। कोर्ट ने सुनवाई के बाद उसे बेल देने से मना कर दिया था। कोर्ट ने कहा था कि हनीप्रीत पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में पेश हो। जिसके बाद हनीप्रीत ने आज एक न्यूज चैनल में इंटरव्यू दिया अौर खुद पर लगे सारे आरोपों को गलत बताया।