हनीप्रीत जेल में पहनती थी डिजाइनर कपड़े, फिट रहने के लिए करती थी योग

11/7/2019 4:27:44 PM

डेस्क: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की करीबी हनीप्रीत बुधवार शाम अंबाला जेल से बाहर आ गई है। हनीप्रीत पंचकूला हिंसा मामले में लगभग 2 साल से अंबाला जेल में बंद थी। हनीप्रीत जब जेल से बाहर निकली तो वह पीले सूट में थी। सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत आज भी वह वैसी ही दिखती थी, जैसे जेल में जाने से पहले थी। जेल में हनीप्रीत को अपनी पसंद के कपड़े पहनने की इजाजत हासिल थी और इसी के चलते अक्सर उसे डिजायनर सूट में देखा जा सकता था। इसके अलावा वह मोबाइल फोन से अपने परिवार से बात करती थी। सूत्रों के मुताबिक यहां के माहौल में ढल चुकी हनीप्रीत फिट रहने के लिए योग करती थी।

हनीप्रीत का ऐसा था जेल का लाइफ स्टाइल
सूत्रों के मुताबिक शुरुआती दिनों में जेल में मिलने वाले खाने को लेकर उसे थोड़ी दिक्कत होती थी, लेकिन धीरे-धीरे वह माहौल में रम सी गई थी। वह किसी से ज्यादा बात नहीं करती थी और अपने आप तक ही सीमित रहती थी। घर वालों से मिलने पर वह थोड़ा खुश दिखाई देती थी और इसके बाद फिर से वही सामान्य मूड होता था। खुद को फिट रखने के लिए हनीप्रीत योग करती थी। बता दें कि पिछले साल नवंबर में हनीप्रीत ने कोर्ट में याचिका लगाकर अपने भाई और परिवार के अन्य सदस्यों से मोबाइल पर रोज पांच मिनट बात करने की इजाजत मांगी थी। शुरुआत में कोर्ट ने इनकार कर दिया, लेकिन कई सुनवाई के बाद आखिर परमिशन दे दी गई थी।

हालांकि सोशल मीडिया के दावे हैरान करने वाले थे कि हनीप्रीत को जेल के अंदर वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा था। दावा यहां तक था कि हनीप्रीत खुद तो मेकअप करती ही थी साथ ही जेल की दूसरी महिलाओं का भी मेकअप करती थी और उन्हें ब्यूटी टिप्स देती थी। जेल के अंदर हनीप्रीत जिस छोटे से कमरे में रहती है उसमें देसी-विदेशी ब्रांड्स के महंगे मेकअप के सामान से भर दिया है। सारा सामान जेल के बाहर से लाया गया है। डेरे से जुड़े राम रहीम के समर्थक और हनीप्रीत के रिश्तेदारों ने मेकअप के सामान को पहुंचाया है। 

Edited By

vinod kumar